कस्बा चौकी इंचार्ज ने की अभद्रता, पत्रकार को दी फर्जी मुकदमे की धमकी

ज्ञानपुर,भदोही ।। कस्बा पुलिस चौकी में तैनात एक चर्चित दारोगा के चर्चे एसपी को सौंपकर पत्रकारों ने न्याय की गुहार लगाई है। वही टोपी टोपी एक’ वाली कहावत को चरित्रार्थ करते हुए जांच ढांक के तीन पात साबित होने का अनुमान लगाया जा रहा है। विभागीय अधिकारियों द्वारा कार्यवाही न होने के चलते नतीजा यह होता है कि दरोगा इतने निरंकुश हो गये कि अब वह पत्रकारों से बदतमीजी कर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगे हैं। दरोगा के इस कारस्तानी से पत्रकारों में आक्रोश व्याप्त है।

 जी हां हम बात कर रहे हैं पीड़ित पत्रकार सुनील कुमार गंगाधर की जिन्होंने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगायी है।

आरोप है कि गत 19 नवंबर 2021 की शाम पड़ोस में हो रहे मामूली विवाद पर हम पहुंचे तो कस्बा चौकी इंचार्ज प्रवीण ओझा हमसे यह कह कर उलझ गए कि यहां तुम्हारा क्या काम है ? मैंने कहा कि पड़ोस का मामला है। समझौता करने का प्रयास कर रहा हूं । मामला सुलह समझौता देखकर दरोगा जी का पारा गर्म हो उठा, और वे भड़क उठे तथा अनाप-शनाप शब्दों का प्रयोग करते हुए मुझे धमकी देने लगे कि तुम्हारी सारी पत्रकारिता तुम्हारे गांड में डाल दूंगा। मुझे मुकदमे में फंसाने के उद्देश्य से विवाद के एक पक्ष की महिला से मेरे खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाने कि बात कही। इस बात की शिकायत मैंने भदोही क्षेत्राधिकारी से भी की,तो दरोगा जी का कहना यह कि यदि जनपद में कहीं भी रहा तो तुम्हें फ़र्ज़ मुकदमे जरुर घसीटूंगा। थानाध्यक्ष चौकी इंचार्ज के इस धमकी भरे मामले की जानकारी होते ही पत्रकारों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट