बिड़ला कॉलेज में कैप्टन ठाकुर ने किया मास मीडिया व अन्य छात्रों का मार्गदर्शन

कल्याण ।। बी के बिड़ला स्कूल में मास मीडिया के छात्र छात्राओं व अन्य विद्यार्थियों का मार्गदर्शन व प्रेरणा देने का कार्य अपने भाषण के माध्यम से नवभारत टाईम्स के मुख्य संपादक कैप्टन सुंदरचंद ठाकुर नें किया। बिरला कालेज में वह अतिथि वक्ता के रूप में मौजूद थे।

सपनों को साकार कैसे करें इस पर उन्होंने बहुत ही प्रेरणादायक भाषण दिया जो न केवल छात्रों के लिए बल्कि आम आदमी के लिए भी अनुकरणीय है। मन में है तो मुमकिन है इस मंत्र के साथ उन्होंने बहुत ही सरल तरीके से बच्चों को जीवन मे आगे बढ़ने का रास्ता सुझाया तथा लक्ष्य प्राप्ति के आसान गुर सिखाए। उपस्थित विद्यार्थियों नें प्रश्न भी पूंछे तथा उत्तर पाकर संतुष्ट हुए। इस अवसर पर कॉलेज के 200 विद्यार्थी व्यक्तिगत रूप से तथा लगभग 500 विद्यार्थी वर्चुअल रूप से इस वक्तव्य में शामिल हुए।

कॉलेज में अतिथियों का सत्कार निदेशक डॉ. नरेश व प्राचार्य डॉ. अविनाश पाटिल द्वारा किया गया तथा डॉ. अंकिता मालपानी नें उनका परिचय कराया। कार्यक्रम का संचालन वाइस प्रिंसिपल विपिन चंद्र वाडेकर, डॉ. श्यामसुंदर पाण्डेय, सायली सोनावणे तथा प्रोफेसर अनिल तिवारी द्वारा उत्कृष्टता के साथ किया गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट