मालिक और कर्मचारियों ने रात में की पार्टी, सुबह चारों के मिले शव

चंदौली ।। चंदौली में एक सीमेंट की दुकान के मालिक और उसके तीन कर्मचारियों ने मंगलवार रात में मुर्गा-दारू की पार्टी की। बुधवार सुबह चार लोगों की मौत हो गई। एसपी ने जांच के लिए तीन टीम बनाई हैं।

जिले में अलीनगर थाना क्षेत्र के बौरी गांव निवासी श्यामलाल मौर्य (55) की सीमेंट की दुकान है। दुकान पर सिंघीताली निवासी सोनू यादव (30), कांटा विसुनपुरा निवासी अजय कुमार गोंड (27) और नीबी चकिया निवासी सूरज बियार (25) काम करते थे।

मंगलवार की रात में श्यामलाल मौर्य ने दुकान पर मुर्गा-दारू की पार्टी रखी थी। पार्टी के बाद श्यामलाल कमरे में चला गया। वहीं सोनू यादव सिंघीताली में अचेत मिला, उसके मुंह से झाग निकल रहा था। परिवार वालों ने उसे वाराणसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई।

अजय कुमार गोंड और सूरज बियार भी चकिया तिराहे पर अचेत मिले। दोनों के मुंह से झाग निकल रहा था। जिला अस्पताल में दोनों की मौत हो गई। श्यामलाल भी सुबह घर में मृत मिला। परिवार वालों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

प्रधान अजय यादव के मुताबिक जहां पार्टी हुई थी, वहीं एक कुत्ता भी मरा मिला है। इससे आशंका है कि खाने में कोई जहरीला पदार्थ मिल गया होगा। उधर, अजय और सूरज के घर वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। एसपी संतोष कुमार सिंह ने प्राथमिक जांच में कीटनाशक से तीनों की मौत की बात पता चली है। जांच के लिए तीन टीम बनाई गई है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट