राजेश्वरी महिला महाविद्यालय में विदाई समारोह सम्पन्न



वाराणसी- हरहुआ बैजलपट्टी राजेश्वरी महिला महाविद्यालय में आज स्नातक तृतीय वर्ष की छात्राओं का विदाई समारोह  सम्पन्न हुआ। प्रबंध निदेशक साहित्यकार डॉ राघवेन्द्र नारायण सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। महाविद्यालय की छात्राओं ने धमाल के साथ रंगारंग कार्यक्रम में नृत्य गायन की अद्भुत छटा बिखेरते हुए मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए डॉ राघवेन्द्र नारायण सिह ने महाविद्यालय की छात्राओं का परिचय देते हुए उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए महाविद्यालय की उपलब्धियों की चर्चा की। डॉक्टर राघवेंद्र नारायण सिंह नेछात्राओं को मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिभा को समाज के सामने लाने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने स्त्री शिक्षा पर महाविद्यालय द्वारा किए जा रहे कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की।

महाविद्यालय की छात्राओं ने नृत्य गायन के साथ तेरी आँखों का काजल,लत लग गयी,छम छम जैसे गानों पर डान्स हुआ।दहेज पर एक नाटक :दहेज अभिशाप है!:

की प्रस्तुति भी हुई।

महाविद्यालय के समस्त शिक्षकों कर्मचारियों और गण्यमान विशिष्ट जनों ने छात्राओं के विदाई समारोह में शिरकत की।

कार्यक्रम के अंत में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सैनिकों को श्रद्धाअंजलि दी गयी।कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर सुरभि श्रीवास्तव और धन्यवाद ज्ञापन उपप्रबंधक अंशुमान सिंह ने किया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट