बसपा प्रत्याशी सी0एल0 वर्मा ने सरोजनीनगर में जनसम्पर्क किया यह देश और आप के भविष्य का चुनाव है हम समाज के सबसे पीछे खडे़ व्यक्ति को अपने बराबर लाने का काम करेगें


लखनऊ। आज दिनांक 19 अप्रैल 2019 को श्री वर्मा ने सरोजनीनगर के ग्राम गौरी, गहरू, हाईडिल, कंचनपुरी, बेहसा, मिर्जापुर, किला मोहम्मदी, पकरी क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और कहा यह चुनाव लोकसभा का साधारण चुनाव नहीं है यह देश और आप के भविष्य का चुनाव है वर्तमान मोदी सरकार ने केवल गुमराह करने का काम किया है किसी भी युवा को रोजगार उपलबध नहीं करा पा रहें, किसानो के लिए  डी.ए.पी खाद मंहगी कर दी है, किसानो की लागत मूल्य नहीं निकल रही है भाजपा का किसानो कि आय दोगुनी करने का वादा हवा हवाई साबित हुआ। आज किसान जानवरो से अपनी फसल को बचाने के लिए दिन रात रखवाली कर रहा है, यह सब भाजपा की गलत नितियो के कारण है।   

       श्री वर्मा ने कहा की मोहनलालगंज काफी पिछड़ा हुआ है यहाँ मूलभूत सुविधाओ का अभाव है। पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने विकास के बारे में महज छलावा किया है। उन्होने कहा की अगर यहाँ के मतदाताओं ने मुझे आशीर्वाद देकर विजयी बनाया तो किसी भी वर्ग को निराश नही होना पडे़गा, मैं कोने कोने तक विकास की किरण पहुँचाने का काम करूगा। वर्तमान सांसद ने इस इलाके में विकास का क्या काम किया है। वो भी जनता को नही बता पा रहे हैं, वह चुनाव के समय ही मोहनलालगंज में नजर आ रहे हं,ै इसके बाद वह फिर गायब हो जायेगे हमारे गठबंधन की सोच देश के सभी नागरिको को साथ लेकर आगे चलने की है और हम समाज के सबसे पीछे खड़े व्यक्ति को अपने बराबर लाने का काम करेगें।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट