फोर्ड हॉस्पिटल में प्रबंधन और मरीज के परिजनों के बीच विवाद में चली दो राउंड गोली

वाराणसी। लंका थाना क्षेत्र के बालाजी नगर कालोनी में फोर्ड हॉस्पिटल के बाहर सोमवार लगभग 12 बजे मरीज के परिजनों व अस्पताल प्रबन्धन के बीच पैसे को लेकर हुऐ विवाद में दो राउंड गोली चलने से अफरातफरी मच गई।

गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी पूछताक्ष के लिए अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में लेकर थाने आये और दूसरे पक्ष को भी थाने बुलवाया। बताया जाता है कि चंदौली के सिंधीताल निवासी चंदन ने अपने भतीजे आरूष (7) वर्ष को तीन दिन पहले फोर्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।आज सुबह भतीजे की अस्पताल से छुट्टी के दौरान बिल को लेकर चंदन और अस्पताल प्रशासन के बीच नोंकझोंक हो गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह से मामला शांत कराया। फिर दोपहर करीब 12 बजे दोनों पक्ष आमने-सामने हो गये और कुछ ही देर बाद बाइक सवार कई युवक हॉस्पिटल के बाहर पहुंचे और गाली-गलौज के बीच फायरिंग कर दी अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि विवाद के दौरान कुछ लोगो ने घटना को अंजाम दिया।हम लोगों की ओर से केवल बीच-बचाव किया जा रहा था।

दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती बच्चे के परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन मनमानी करते हुए अकारण विवाद किया और गोली अस्पताल वालों की ओर से चलाई गई घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पुरे प्रकरण की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट