व्यापारी हत्याकांड भाई देता था सरकार को टैक्स फिर भी हो गयी उसकी हत्या

वाराणसी।।  सारनाथ थानाक्षेत्र में हुई व्यापारी धर्मेन्द्र गुप्ता की हत्या के बाद पूरा व्यापारी समाज आक्रोशित है। इसी क्रम में आज व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह से मिला और उन्हें सुरक्षा गार्ड मुहैया कराने की अपील की। वहीं इस दौरान भावुक हुए व्यापारी धर्मेन्द्र गुप्ता के बड़े भाई सुरेन्द्र कुमार गुप्ता ने सरकार से प्रश्न किया कि जब हम सरकार को टैक्स देते हैं तो फिर हामरी सुरक्षा क्यों नहीं होती, मेरा भाई भी हर साल लाखों रुपया टैक्स देता था पर उसकी भी निर्मम हत्या हो गयी, क्या कोई मेरे भाई को लौटा सकता है।

धर्मेन्द्र गुप्ता के बड़े भाई के इस बयान पर वहां उपस्थित लोग भावुक हो उठे। वहीं वाराणसी व्यापार मंडल के महामंत्री प्रमोद अग्रहरी ने बताया कि आज हम सभी लोगों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा है और उनसे मांग की है कि जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया जाए और परिवार के एक सदस्य के नाम से असलहे का लाइसेंस निर्गत किया जाए। इसपर जिलाधिकारी महोदय ने सहमति  जताई।

इसके बाद व्यापारियों का यह प्रतिनिधि मंडल एसएसपी आनंद कुलकर्णी से भी मिला और हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की साथ ही शिथिल थानेदारों के कार्यक्षेत्र में बदलाव की भी मांग की

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट