औद्योगिक शहर बोईसर का उभरता सितारा स्टेट फुटबॉल टीम में आदित्य ने बजाई डंका

पालघर ।। यूँ तो होनहारों के पाँव पालने में ही दिखाई देने लगते है बस उसे सवाँरने की जरुरत है। अतयंत सरल धीर मृदुभाषी माता पिता एवं गुरुओं को प्रथम प्रेरणास्रोत मानने वाले आदित्य सुधीर विचारे सहज लहजें में कठिन परिश्रम एवं लक्ष्यवेधी बने रहने की संकल्प के साथ बचपन से माता के सीख को फुटबॉल में कैरियर तलाश रहे है।

●औद्योगिक शहर बोईसर का उभरता फुटबॉल सितारा आदित्य●

औद्योगिक शहर बोईसर पूर्व यूनियन पार्क में रह रहे एडवोकेट भावना सुधीर विचारे के सुपुत्र आदित्य सुधीर विचारे का महाराष्ट्र स्टेट सब जुनियर फुटबॉल टीम के लिए चयन पिछले माह 2 सितंबर का हो जाना बड़े गौरव की बात है। 14वर्षीय आदित्य फिलहाल स्टेट सबजूनियर फुटबॉल टीम में चयन के पश्चात 7 सितंबर से12सितंबर तक मिडल आर्डर में खेलते हुए मध्यप्रदेश के जबलपुर में संपन्न प्रतियोगिता में दिवा दमन से मुकाबले में 10-0,दूसरे मैंच में गुजरात को 3-2 से जीत सुनिश्चित कर फाईनल में क्वालीफाई करते हुए राज्य का गौरव के हिस्सेदार बने है।

     ◆शहर के चिन्मया विद्यालय का आठवीं का है छात्र◆

बोईसर शहर के चिन्मया विद्यालय में आठवीं के विद्यार्थी रहे आदित्य पुणे के डीएसके शिवा जेन्स से एक वर्ष तक रविराज कुरणे,मरिया फर्नांडिस से फुटबॉल की कोचिंग ली है। सत्र 2018-19 के लिए जलगांव में संपन्न फुटबॉल प्रतियोगिता के दौरान सब जुनियर टीम के 18 खिलाड़ियों में हुए चयन की खुशी चेहरे पर साफ साफ नजर आती है। उन्होंने औद्योगिक क्षेत्र की नामचीन कंपनी जेएसडब्ल्यू की ओर से फुटबॉल के कई मैंचों में शामिल होकर कीर्तिमान स्थापित किया है। आज भी सुबह शाम चिन्मया विद्यालय के ग्राउण्ड में सुबह शाम पढाई से वक्त मिलते ही प्रैक्टिस में खुब पसीना बहाते नजर आते है आदित्य सुधीर बिचारे के कड़ी मेहनत एवं सब जूनियर टीम में स्टेट लेवल का होनहार होने पर बोईसर वाशी गौरवान्वित हो रहे है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट