पिंडरा के रतनपुर गांव में कोरोना से संक्रमित मिला, गांव बना हॉट स्पॉट

पिंडरा ।। फुलपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव में कोरोना संक्रमण मिलने से हड़कम्प मच गया है। गांव को सील कर हॉट स्पॉट के रूप में चिन्हित किया गया।  डॉक्टरों की टीम गांव में पहुच गई और संक्रमित परिवार को होम क्वारन्टीन करते हुए बाहर न निकलने की हिदायत दी। 

संक्रमण की सूचना पर पहुचे एसडीएम पिंडरा मणिकण्डन ,तहसीलदार रामनाथ ने संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने वाले लोगों के बारे जानकारी एकत्र करते रहे। वही गांव में कोरोना संक्रमण से दहशत व्याप्त है। लोग घरों में दुबक से गए ।

 सूत्रों के मुताबिक  मुंबई में कारपेंटर का कार्य  करता था। एम्बुलेंस में सवार होकर मुंबई से गर्भवती पत्नी समेत 6 लोगो को  वाराणसी स्थित अपने घर रतनपुर  आया और  लक्षण मिलने ईएसआईसी अस्पताल की फ्लू ओपीडी में जांच कराने पहुंचे जहां लक्षण पाए जाने पर इनका सैंपल लिया गया l मंगलवार को रिपोर्ट आने पर प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ एच सी मौर्य के नेतृत्व में पहुची टीम ने उसे अपने साथ ले गए और दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया। 

इंस्पेक्टर सनवर अली  मयफोर्स गांव के  राजभर बस्ती  बैरिकेडिंग कराया वही गांव में व्यवस्था को सामान्य बनाने के लिए एसडीएम देर रात तक गांव में राजस्व कर्मियों के साथ जमे रहे बताते है कि वह मुंबई से आये 6 लोगों के साथ प्राथमिक विद्यालय में क्वारन्टीन था। लेकिन स्कूल खाली करने के आदेश के चलते आज ही घर पहुचा था।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट