भट्टा मालिक के हत्या में आरोपित दूसरा शूटर गिरफ्तार

पिंडरा ।। फुलपुर थाना क्षेत्र के रमईपुर निवासी ईंट भट्ठा संचालक रामलाल के हत्या में आरोपित दूसरे शूटर को फुलपुर पुलिस शुक्रवार को  गिरफ्तार करने में सफलता मिली। वही मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इंस्पेक्टर सनवर अली के मुताबिक शुक्रवार को सुबह हत्या के मुख्य आरोपी सिज्जन यादव की गिरफ्तारी के बाबत क्राइम ब्रांच के प्रभारी अश्वनी पांडेय के टीम के साथ बातचीत कर रहे थे। तभी मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि हत्या का दूसरा शूटर मिथलेश पटेल असिला तिराहे के मौजूद हैं।सूचना पर जैसे ही क्राइम ब्रांच और फुलपुर पुलिस मौके पर पहुची वह असिला की तरफ भागने लगा।जिसपर उसे दौड़ा कर आवश्यक बल प्रयोग धर दबोचा गया । गिरफ्तार मिथलेश निवासी देवराई फुलपुर के पास से एक तमंचा  व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ किया तो अभियुक्त मिथलेश ने बताया कि आनन्द मेरा बचपन का मित्र था। क्षेत्र के माफिया व गैंग लीडर सिज्जन यादव  जो वर्ष 2012 में इंसान अहमद उर्फ विफ्फन की गोली सिज्जन यादव के साथ गोली मारकर हत्या की थी। घटना के एक दिन पहले 50 हजार रुपये मुझे हत्या करने के लिए मिला था। और सफलता के बाद और धनराशि देने की बात मृतक छोटे लड़के लालबहादुर ने देने की बात कही थी। उसने पुलिस को बताया कि सम्पत्ति में हिस्सा न मिलने से पुत्र नाराज था। उसने आनन्द यादव के साथ सिज्जन यादव के कहने पर हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने उसे धारा 302 व 3/25 आर्म्स एक्ट के साथ 630 रुपये नगद के साथ  गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर फुलपुर सनवर अली, क्राइम ब्रांच के अश्वनी पांडेय ,एसआई लक्ष्मण शर्मा समेत सिपाही शामिल रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट