प्रेमी के मदद से डाॅक्टरी की शिक्षा ग्रहण कर रही युवती ने करवाया अपने घर में चोरी

◼13 लाख रुपये कीमत के सोने चाँदी आभूषण लेकर फरार हुआ था प्रेमी

◼ भिवंडी पुलिस ने प्रेमी सहित दोस्त को दबोचा

भिवंडी।। शहर के नारपोली पुलिस स्टेशन अंर्तगत कामतघर गांव स्थित वन्हालादेवी मंगलभवन के पास, वास्तु पूजा अपार्टमेंट के इमारत में रहने वाले मेडिकल व्यवसायी सौ.सुवर्णा मिलिंद सोनगीरकर (46) के फ्लैट को डुप्लीकेट चाबी से खोलकर किचन में रखे 13,21,000 रुपये कीमत, सोने चांदी के आभूषण की चोरी कर अज्ञात चोर फरार हो गये थे.जिसकी शिकायत 22 जुलाई को महिला ने नारपोली पुलिस स्टेशन में दर्ज करवायी थी.शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ भादंवि के कलम 457,380 प्रमाणे मामला दर्ज कर जांच शुरू किया था।
         
भिवंडी पुलिस उपायुक्त राजकुमार शिदें, सहायक पुलिस आयुक्त नितीन कौसडीकर ,वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मालोजी शिंदे के मार्गदर्शन में गुनाह जांच करने वाली टीम ने प्रेमी तथा उसके एक साथी को मात्र 24 घंटे में गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा किया है।
   
इस घटना की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक राहुल व्हरकाटे, पुलिस हवलदार सोनवणे, सातपुते,पुलिस नाईक सोनगीरे,पुलिस सिपाही बंडगर,सिरसाठ,ताटे आदि ने घटना स्थल का निरीक्षण किया.इस चोरी में घर का जानकार व्यक्ति शामिल हो सकता है इस दिशा में जांच करते हुए डाॅक्टरी का शिक्षा ग्रहण कर रही सुवर्णा की पुत्री से पूछताछ‌ करना शुरूआत किया.तथा उसको विश्वास में लेकर सख्ती से पूछताछ करने पर अपने प्रेमी व उसके एक मित्र के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम देने की बात कबूल कर ली. तथा इस रकम से भविष्य में प्रेम विवाह करने के लिए सोचा था.इस बात का खुलासा हुआ।
   
सदर प्रकरण की जांच कर रही नारपोली पुलिस ने देवपूर, धुले से इस वारदात में शामिल प्रेमी प्रतिक तुषार लाले (माने) (21) व हेमंत दिलीप सौदाणे (21) को गिरफ्तार कर लिया.उनके पास से 55 हजार रुपये नकद सहित 8 लाख 93 हजार रुपये किमत के सोने चाँदी का आभूषण भी बरामद कर लिया है. आगे की जांच जारी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट