मंडई स्थित मनपा द्वारा बनाये जा रहे दवाखाना का नाम रखा जाय स्व.हाजी अब्दुल समद मोमिन - सोहेब डाॅ.याकुब मोमिन [RPI (A)]

भिवंडी।। शहर के मध्य भाग में स्थित मंडई चौक के पास बीजीपी दवाखाना की इमारत जर्जर होने के कारण मनपा प्रशासन के अतिक्रमण विभाग ने जमीनदोस्त कर दिया. तथा उसी स्थान पर एक नई इमारत निर्माण कर अस्पताल बनाने के लिए महापौर सौ.प्रतिभा विलास पाटिल, सांसद कपिल पाटिल, विधायक महेश चौगुले, भाजपा भिवंडी अध्यक्ष संतोष शेट्टी.आयुक्त डाॅ.पंकज आशिया, स्थानीय नगरसेवक रिषिका प्रदीप राका, स्थायी सभापति हलीम अंसारी व उप महापौर इमरान वली मोहम्मद ने भूमि पूजन कर नामकरण भी कर दिया। इस अस्पताल का नाम बाई गुलाब बाई पेटिट हास्पिटल ( बीजीपी ) रखे जाने में मोमिन बिरादरी में नाराजी व्याप्त है।

  रिपब्लिकन पार्टी आँफ इंडिया (A) के भिवंडी जनरल सेक्रेटरी सोहेब डाॅ.याकुब मोमिन ने मनपा आयुक्त को निवेदन पत्र देकर मांग किया है कि उक्त जमीन पर बना अस्पताल के पहले मंजिल पर हाजी अब्दुल समद मोमिन ने अपने खर्च से प्रसूति गृह बनवाया था। दवाखाने की इमारत खतरनाक होने के कारण उसे जमींदोज कर दिया गया था। जिस पर नया अस्पताल बनाने के लिए मनपा द्वारा भूमिपूजन किया है। 
       
किन्तु स्व.हाजी अब्दुल समद मोमिन के नाम पर अस्पताल का नामकरण नहीं किया जा रहा है. जिसके कारण मोमिन जाति को षडयंत्र के तहत समाप्त करने की कोशिश की जा रही है.हाजी अब्दुल समद के सहयोग से ही बना बीजीपी दवाखाना भिवंडी नपा व महानगर पालिका ने नागरिकों को लाभ पहुँचाया है। तथा आज कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर हाजी अब्दुल समद मोमिन के नाम को मिटा देने का प्लान किया जा रहा है. इस षड्यंत्र को मोमिन बिरादरी बर्दाश्त नहीं करेगा.अस्पताल का नामकरण स्व.हाजी अब्दुल समद मोमिन के नाम पर नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन करने की चेतावनी शोहेब डाॅ.याकुब मोमिन ने दिया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट