डालचन्द्र एवं मुकेश वाल्मीकि को लगा कोरोना का पहला टीका


राजगढ़ ।। जिला चिकित्सालय राजगढ़ में कार्यरत सफाई कर्मचारी डालचन्द्र वाल्मीकि और मुकेश वाल्मीकि को कोरोना टीका लगाकर टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ किया गया। टीकाकरण के पूर्व सांसद श्री रोडमल नागर, विधायक सारंगपुर श्री कुंवर कोठार, विधायक राजगढ़ श्री बापू सिंह तंवर, कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री प्रदीप शर्मा ने पुष्पहार पहनाकर सफाई कर्मियों का स्वागत किया।

डालचन्द्र ने बताया कि वह राजगढ़ जिला चिकित्सालय में विगत 30 वर्षो से कार्य कर रहे है। उन्हे इतना सम्मान कभी नही मिला जितना आज मिला है। उन्होने मुख्यमंत्री श्री षिवराज सिंह चौहान को इस बात के लिए धन्यवाद दिया कि उन्हे हम सफाई कर्मियों के न केवल हितो की बल्कि इस बात की चिंता है कि यह सम्मान पूर्वक जिन्दगी जिएं। 

डालचन्द्र वाल्मीकि ने बताया कि उसकी पत्नि सुषीला भी सफाई कर्मी है। उनके 4 बच्चे है जो बडे हो गए है। वह प्रातः 08ः00 बजे से कार्य समाप्ति तक पूरी निष्ठा, लगन, मेहनत और ईमानदारी से कार्य करते है। 30 साल की सेवा में किसी भी प्रकार का नोटिस वगैरह नही मिला है। वह बताते है कि आज मिले सम्मान से वह गद्गद् है और म.प्र. सरकार व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को दिल से धन्यवाद देते है। इसी प्रकार के विचार मुकेश वाल्मीकि ने व्यक्त किए ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट