वाराणसी में 12 साल के मासूम बच्ची की निर्मम हत्या

वाराणसी। 12 साल के मासूम बच्ची की निर्मम हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला गुरुवार को सुबह सामने आया। अनुमान है कि बच्ची की हत्या रेप के बाद धारदार हथियार से वार कर की गई है। घटना से आक्रोशित लोगों ने सुबह चक्काजाम कर दिया। जानकारी पर डीएम और एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। समझा-बुझाकर किसी तरह से जाम समाप्त कराया गया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने गांव के ही कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

रोहनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली मृतका 12 वर्षीय किशोरी छात्रा जानकी पुत्री स्वर्गीय राकेश राजभर की नृशंस हत्या कर दी गई । वह अपनी मां और भाइयों के साथ रह रही थी मां मायके गई हुई थी। बुधवार की देर रात बड़ा भाई छत पर सोया हुआ था। मृतका और उसका 8 वर्षीय छोटा भाई नीचे सोए हुए थे। देर रात धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। सुबह मायके से वापस लौटने पर मां को घटना की जानकारी हुई। घर के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई। देखते ही देखते बात जंगल में आग की तरह गांव में फैली। मौके पर लोग एकत्र हो गए। आवेशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। उनकी मांग थी कि तत्काल हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। पता चलने पर पुलिस पहुंची।

डीएम, एसएसपी मौके पर आए। अधिकारियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह से जाम समाप्त कराया। एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा। घटना के बाद मौके पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट्स को बुलाया गया था। पुलिस ने वारदातस्थल से कुछ एविडेंस एकत्र किए हैं। मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम भी तफ्तीश के लिए पहुंची थी। उधर, बच्ची की हत्या के बाद मामले की जांच कर रही पुलिस ने गांव के कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। बच्ची की हत्या के बाद गांव वालों में आक्रोश है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट