हरियाणा से शराब की तस्करी कर बिहार जा रहे दो वाहनों पर कार्यवाही

जिला संवाददाता प्रदीप मौर्य की रिपोर्ट

आजमगढ़ ।। मुबारकपुर थाने की पुलिस ने शनिवार की सुबह वाहन चेकिंग के दौरान जमुड़ी ढाबा के समीप से हरियाणा से तस्करी कर बिहार जा रहे दो वाहनों पर लदे लगभग ढाई लाख रुपये के कीमती अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया गया

जबकि वाहन पर सवार शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को थाने में सीज कर दिया।

मुबारकपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर एसपी सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि एक स्कार्पियो व एक वैगनआर में हरियाणा से अंग्रेजी शराब की तस्करी कर कुछ लोग बिहार लेकर बेचने जा रहे हैं। उक्त सूचना पर मुबारकपुर थाना के सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार मिश्र व शंकर कुमार यादव अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ जमुड़ी ढाबा के समीप शनिवार की भोर में घेराबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। पुलिस की चेकिंग करते देख दोनों वाहन पर सवार शराब तस्कर कुछ दूर पूर्व ही अपनी गाड़ी खड़ी कर दिये। 

आशंका होने पर जब पुलिस वाहनों के करीब जाने लगी तो शराब तस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गए। गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस ने उस पर लदे 750 एमएल की 180 बोतल, 375 एमएल की 130 बोतल व 180 एमएल की 470 बोतल यानी कुल 780 बोतल शराब बरामद किया। बरामद किये गए सभी अंग्रेजी शराब इंपीरियल ब्लू ब्रांड की है जो हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट