बाबा रामदेव के जन्मोत्सव कार्यक्रम एवं चल समारोह में शामिल हुए प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव

राजगढ़ ।। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री एवं राजगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि बाबा रामदेव ने जगत के जनकल्याण और मानव जीवन को तारने के लिए अवतार लिया था और जो सब के कल्याण के लिए जन्म लेता है उसके सामने सभीजन सिर झुकाते है। हम सच्चे मार्ग पर चले। एक दूसरे का साथ दें और सबके कल्याण के लिए कार्य करें। प्रभारी मंत्री डॉ. यादव राजगढ़ शहर के ढण्ड जोड स्थित बाबा रामदेव मंदिर परिसर में बाबा रामदेव के जन्मोत्सव के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम संबोधित कर रहे थे। 

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छात्रावास की बाउण्ड्रीवाल का प्राक्कलन बनाकर कार्य कराया जाए। छात्रावास बच्चों के जीवन संवारने का कार्य करते है।  

इसके पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री एवं राजगढ़ जिला प्रभारी मंत्री डॉ. यादव राजगढ़ शहर में बाबा रामदेव के जन्मोत्सव के अवसर पर आयोजित चल समारोह में शामिल हुए एवं श्रृद्धालुओं का पुष्पवर्षा से अभिनंदन किया। बाद में मंत्री डॉ. यादव ढण्ड जोड स्थित बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा अर्चना की, आरती की तथा बाबा रामदेव की संगीतमयी कथा ‘‘नरसिंह का मायरा‘‘ का श्रवण किया। 

इस मौके पर विधायक राजगढ़ श्री बापूसिंह तंवर, पूर्व विधायक श्री रघुनंदन शर्मा, पूर्व विधायक श्री अमरसिंह यादव, श्री दिलबर यादव, श्री दीपेन्द्र सिंह चौहान, श्री रमेश तंवर, श्री फुलसिंह तंवर, श्री कमल सिंह तंवर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत एवं प्रभारी कलेक्टर श्रीमति प्रीति यादव सहित बड़ी संख्या में श्रृद्धालुजन मौजूद रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट