नरसिंहगढ़ विधानसभा के तलेन में असम के मुख्यमंत्री ने किया आम सभा को संबोधित

तलेन ।। असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिश्व शर्मा ने राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहन शर्मा के पक्ष में नगर तलेन पहुंचकर आमसभा  को संबोधित किया। नगर पहुंचे मुख्यमंत्री का भाजपा प्रत्याशी मोहन शर्मा व नगर परिषद अध्यक्ष नारायण सिंह यादव ने  साफा व पुष्प माला पहन कर तथा पार्षदगणों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी स्वागत किया।

 उन्होंने  नगर के बस स्टैंड पर आमसभा को संबोधित   करते हुए कहा कि,कमलनाथ जी बोलते हैं कि कांग्रेस की सरकार बनेगी, साथ में बोलते हैं कि दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो,सरकार बन रहा है कि कपड़े  फाड़ने का कांपटीशन कर रहा है दिग्विजय सिंह बोल रहा है कमलनाथ  के कपड़े फाड़ो, कमलनाथ बोल रहा है कि दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो, कमलनाथ कपड़े फाड़ने का कांपटीशन कर रहा है। उधर मोदी जी भारत को विश्व गुरु बनाने का काम में लगा हुआ। आप डिफरेंस देखिए एक व्यक्ति बोल रहा है भारत विश्व गुरु बनना चाहिए, एक व्यक्ति बोल रहा है उनका कपड़ा फाड़ना चाहिए। कमलनाथ जी अगर हनुमान भक्त हो तो एक बार रामलाल के मंदिर दर्शन करके आओ, बाबर का डर खत्म करो, बाबर और औरंगजेब से डरने से समाज नहीं बनेगा। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मोहन शर्मा के समर्थन में जनता से वोट मांगा ओर भारी मतों से विजय करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी जी को 400 पार करके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है कब बनेगा  जब मोहन जी बड़ी वोट से जीत के आगे बढ़ेगा शुरुआत नरसिंहगढ़ से ही होना है शुरुआत कमल के  साथ विधानसभा से ही वोट देकर ही करना है।

इस दौरान मंच पर, महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपा शंकर सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर, पूर्व मंत्री बद्री लाल यादव, कैलाश सोनी, कैलाश राज ,सरिता सहगल, जगदीश लवंवशी, महेश भतकरिया, डॉक्टर हृदय नारायण महेश्वरी, राधेश्याम पचवारीया, कैलाश मोहन, यादव लक्ष्मी नारायण यादव, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद यादव, पार्षद महेश यादव ,राधेश्याम यादव, पप्पू अहिरवार, मुकेश लाला आदि भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम संचालन कैलाश राज व आभार मंडल अध्यक्ष जगदीश लवंशी ने व्यक्त किया। असम के सीएम की सभा को सुनने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद रही।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट