पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में चली तलवार एक की मौंत 6 गंभीर रूप से जख्मी

भिवंडी।। शहर के शांतिनगर परिसर के आजाद नगर में कल देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर तलवार, डंडे से एक दूसरे के ऊपर हमला करने की घटना घटित हुई है। इस मामले में घटना स्थल पर ही जहां एक व्यक्ति की मौंत हो गई ,वही 6 लोगों को तलवार लगने से गंभीर रूप से जख्मी हुए है। जिनका विभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद पूरे परिसर में तनाव फैल गया है। स्थानीय लोगों ने अपनी -अपनी दुकानें बंद कर दी थी। वही पर शांतिनगर पुलिस ने मौके वारदात पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया था। इस लाइव हमला का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक वर्ष पूर्व क्रिकेट खेलने व लड़की से छेड़छाड़ के मामले में दोनों गुटों में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े में दोनों परिवार के बीच मारपीट भी हुई थी। शांतिनगर पुलिस ने इस प्रकरण में केस दर्ज को कई लोगों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद से ही दोनों गुटों में एक दूसरे को लेकर दुश्मनी चल रही थी। कल मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे के दरमियान आरिफखान,आविद,बाबूलाल,फरदीन, सादिक, शकील शेख,समीर शेख इंदु शेख,जिशान शेख, सालीवाला और अन्य तीन से चार लोगों ने मिलकर साजीद अब्दुल वहाब शेख के परिवार वालों पर तलवार, चाकू व लकड़ी के डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में जुबेर शोएब शेख (48) की जहां मौंत हो गई, वही पर इस्तियाक शोहेब शेख,अबू हजमा शेख, आसिफ वहाब शेख,साजिद वहाब शेख शहबाज सोहेल शेख और नवाब सोहेल शेख गंभीर रूप से जख्मी हुए है। 

शांतिनगर पुलिस ने इस मामले में साजीद अब्दुल वहाब शेख की शिकायत पर आरिफ खान,आविद,बाबूलाल,फरदीन, सादिक, शकील शेख,समीर शेख इंदु शेख,जिशान शेख, सालीवाला और अन्य तीन से चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307,143,147,148,149, 109,120 ( ब), भारतीय हथियार कायदा कलम 4(25),मपोका कलम 37(1),135 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जिसकी आगे की जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विनायक गायकवाड़ कर रहे है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट