महिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्ट्री का बोईसर परिचय मेला की सभा में कईयों ने घड़ी की ली सदस्यता

पालघर ।। आगामी चुनावों को लेकर लवरेज सक्रिय हो रही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी जिले में अपने राजनीतिक धार और तेज करने के लिए ताबड़तोड़ सभाएं एवं कार्यकर्ताओं की सम्मेलन करते हुए तैयारियों को और तेज कर दिया है। जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्ट्री की खिसकती जनाधार जरूर इस प्रयोग से निरंतर आगे बढेगा राजनीति पंडितों का दावा बनता जा रहा है। 

         बोईसर विधान सभा के महिला कार्यकर्ताओं की एक परिचय मेला रविवार को बड़ें ही उत्साह पूर्ण माहौल में बोईसर स्थित काटकर पाडा में बड़े तादाद में पहुंचे लोगों के साथ संपन्न हुई। महिला कार्यकर्ताओं को पार्ट्री के विकास शील नीतियों एवं समाज के हित में किये जा रहे कार्यों की लम्बी फेहरिस्त दिखाई गयी। महिलाओं के अधिकार एवं उनके योगदान को लेकर पार्ट्री अध्यक्ष शरदचंद्र जी पवार साहब के कुशल रणनीतियों पर उपस्थित पदाधिकारीयो ने विस्तार से प्रकाश डाला।

        कार्यक्रम का आयोजन बोईसर विधानसभा क्षेत्र महिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से किया गया। जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं ने पार्ट्री में भरोसा जताते हुये विधान परिषद में पार्ट्री आमदार आनंद भाई ठाकुर, बोईसर विधानसभा निरीक्षक तावरे साहब,पालघर तालुकाध्यक्ष संजय जे.पाटील,जिला सचिव सुरेंद्र पाटील, बोईसर विधानसभा अध्यक्ष डोंगरे साहब तथा बोईसर के सरपंच की उपस्थिति में सदस्यता भी लेते हुए भरोसा दिलाया कि आगामी चुनावों में पार्ट्री के नीतियों को मजबूती से आम लोगों के समक्ष प्रस्तुत करते हुए विजयश्री दिलायेंगे.।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट