लोकसभा चुनाव में उत्तर भारतीयों का मत महागठबंधन को ही मिलेगा - सांसद मनोज तिवारी

भिवंडी ।। भिवंडी क्षेत्र में रहने वाले उत्तर भारतीयों के प्रगति के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहने का आश्वासन देते हुए भोजपुरी अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि सांसद कपिल पाटील की तरह मैं भी भिवंडी शहर का चौकीदार हूं। मनोज तिवारी धामनकर नाका स्थित डी मॉल प्रांगण में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उत्तर भारतीय कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। जहां भारी संख्या में उत्तर भारतीय मनोज तिवारी को सुनने के लिए उपस्थित थे जिसमें महिलाएं भी सहभागी थीं। 
  उक्त अवसर पर भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश बड़ी तेजी से विकास कर रहा है जिसके कारण उत्तर भारतीयों का एक भी मत दूसरी पार्टियों को जाने वाला नही है, उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के गुजरात में 12 वर्ष तक मुख्यमंत्री के पद पर रहने के दौरान गुजरात की लोकप्रियता बढ़ी है, इसी प्रकार नरेंद्र मोदी को पुनः एक बार मौक़ा दिये जाने से भारत निश्चित रूप से  विश्व शक्ति की ओर बढ़ेगा। 
    उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेकर ही मैं राजनीति में आया हूं, उन्होंने गुजरात माडल की प्रशंसा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा मुख्यमंत्री पद के दौरान गुजरात में किए गए कार्यों के चलते ही आज पूरे देश में गुजरात की प्रशंसा की जा रही है। मनोज तिवारी ने मतदाताओं से अनुरोध करते हुए कहा कि जिसके चलते एक बार फिर प्रधानमंत्री पद का मौक़ा देने से देश विकास करके प्रथम स्थान पर जायेगा, वहीं यह भी कहा कि राजनीति उन्हें विरासत में नही मिली है, वह एक एक्सीडेंटल पॉलिटीशियन हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि चौकीदार चोर है इस प्रकार की घोषणा किया जाता है। उन्होंने उत्तर भारतीयों से कहा कि आप लोग हजारों किलोमीटर दूर आकर यहां अच्छी तरह काम कर रहे हैं, उन्होंने उत्तर भारतीयों से सवाल पूछते हुये कहा कि क्या आप लोग चोर हैं ? उन्होंने उत्तर भारतीय मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि इसके लिए 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के दिन भाजपा को मत देकर राहुल गांधी को करारा जवाब देना है।  
   सेना की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को पूर्ण अधिकार दिया है, अब अगर एक भी गोली चली तो देश के सैनिक बालाकोटा से भी अंदर जाकर कार्रवाई करेंगे। मनोज तिवारी ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सांसद कपिल पाटील में उत्तर भारतीयों के विकास के लिये भारी आस्था है, जिसके लिए उन्हें एक बार अपना बहुमूल्य मत देकर उन्हें विजयी बनाना है। सांसद कपिल पाटील ने आश्वासन दिया कि वह उत्तर भारतीयों के विकास के लिए कटिबद्ध हैं, भिवंडी लोकसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये के विकास निधि का काम शुरू है। जिसके तहत लाखों युवकों को रोजगार मिलेगा। उक्त अवसर पर भाजपा-शिवसेना महागठबंधन के उम्मीदवार सांसद कपिल पाटील,शिवसेना विधायक रुपेश म्हात्रे,भाजपा विधायक महेश चौघुले,जिलाध्यक्ष संतोष एम शेट्टी,सुभाष माने शिवसेना शहर प्रमुख,निलेश चौधरी,सुमित पाटिल, प्रेम नारायण राय,मनोज सिंह ठाकुर, शीलानंद झा,प्रकाश टावरे, यशवंत टावरे,प्रेषित जयवंत,तौहीद शेख,नजीर मंसूरी,दीपक झा,ममता परमानी,जाफर शेख सहित अन्य गणमान्य व भारी संख्या में उत्तर भारतीय उपस्थित थे।      

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट