ठाणे बंद करने के आवाहन को वापस लिया - MNS

कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी में 450 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज एवं इक्विटी निवेश से जुड़ी कथित अनियमितताओं की ईडी जांच कर रही है। इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना के वरिष्ठ नेता मनोहर जोशी के बेटे उन्मेश जोशी को भी ईडी ने समन किया है।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होंगे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इस मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन न करें। पार्टी के एक प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि एमएनएस ने बृहस्पतिवार को प्रस्तावित ठाणे बंद को भी वापस ले लिया है।

इन्फ्रास्ट्रक्चर लीजिंग ऐंड फाइनैंशल सर्विसेज (आईएलएऐंडएफएस) घोटाले की जांच के सिलसिले में ईडी ने ठाकरे को समन किया है। आईएलऐंडएफएस द्वारा कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी में 450 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज एवं इक्विटी निवेश से जुड़ी कथित अनियमितताओं की ईडी जांच कर रही है। कोहिनूर सीटीएनएल इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी मुंबई के दादर इलाके में कोहिनूर स्क्वेयर टावर का निर्माण कर रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट