संदिग्ध परिस्थियों में विवाहिता फंदे पर लटकी,अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

वाराणसी ।। मंडुआडीह थाना क्षेत्र के जागृति नगर कॉलोनी में श्वेता गुप्ता (22) नामक विवाहिता की फांसी लगाने से मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पहुंचे मायके वालों ने ककरमत्ता स्थित एक निजी हॉस्पिटल में हत्या का आरोप लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। निजी हॉस्पिटल में हंगामा होने की सूचना पर भेलूपुर पुलिस और मंडुआडीह पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार गंगापुर निवासी अनिल गुप्ता ने दो वर्ष पूर्व अपनी पुत्री श्वेता गुप्ता की शादी मंडुआडीह जागृति नगर निवासी हर्षवर्धन गुप्ता के पुत्र काशीनाथ गुप्ता के साथ किया था। 17 तारीख की रात में किसी बात को लेकर श्वेता गुप्ता कमरा बंद कर फांसी लगाने लगी। यह देख उसके पति काशीनाथ गुप्ता ने शोर मचाना शुरू किया। जिस पर आसपास के लोगों ने जुटकर दरवाजा तोड़कर श्वेता गुप्ता को नीचे उतारकर ककरमत्ता स्थित निजी हॉस्पिटल ले गए। यहां बुधवार की भोर में श्वेता गुप्ता ने इलाज के दौरान मौत हो गई।

मायके पक्ष वालों ने लड़के पक्ष पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा किया। वहीं लड़की की मां श्यामा देवी का आरोप है कि शुरू से लड़के के घर वाले दहेज को लेकर उत्पीड़न कर रहे थे।वहीं मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट