कपड़ा चोरी करने वाले 2 चोर गिरफ्तार 7 लाख 99 हजार 200 रुपये का‌ माल जब्त

भिवंडी ।। भिवंडी शहर में लगातार बढ़ रही चोरी के घटनाओं से नागरिकों सहित कपड़ा व्यवसायियों की नींद उड़ा कर रखा हुआ हैं. ऐसे ही 2 कपड़ा चोरों को भोईवाडा पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के महज़ 6 घंटे में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया हैं ।
   
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंजठा कंपाउड के नवकार अपार्टमेंट के तल मंजिला पर बंद कपड़ा गोदाम से चोरों ने लगभग 160 थान कपड़ा चोरी कर फरार हो गये थें.गोदाम से कपड़ा चोरी की सूचना के बाद गोदाम मालिक
निसार अहमद रमजान खान ने भोईवाडा पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया।
       
भोईवाडा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कल्याणराव कर्पे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक एस.एम. घुगे व पुलिस कर्मचारी दराडे ,गोरले ,सूर्यवंशी ,शिंगाडी ,भवर आदि ने अलग अलग टीम तैयार कर अपने अपने पद्धति से जांच शुरू कर दी.मात्र 6 घंटे में घुंघट नगर से सुजित शिवचंद केसरवानी व मनोज नरसिंह सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उन्होंने चोरी की बात कबूल कर लिया. चोरों द्वारा छिपाया गया 160 थान कपड़ा, धागे से भरा बैंग व चोरी में इस्तेमाल किया गया टैंपों वाहन कुल 7 लाख 99 हजार 200 रुपये का मुद्देमाल जब्त कर लिया.गिरफ्तार दोनो चोरों को न्यायालय में हाजिर करने पर न्यायालय ने उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया हैं ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट