चंदे से कराए जा रहे नाला निर्माण में किया सहयोग

पिंडरा ।। फूलपुर बाज़ार में जलजमाव को देखते हुए बाज़ार वासियों द्वारा स्वयं के चंदे से जल निकासी के लिये नाला निर्माण की खबर प्रकाशित होने के बाद रविवार को युवा व्यवसाई के मदद के लिए  पूर्व विधायक आगे आये और आर्थिक सहयोग किया।

बताते चलें कि फूलपुर बाज़ार में फूलपुर- सिंधौरा मार्ग पर बरसात के दिनों में जलजमाव होता है। जिससे राहगीरों के साथ ब्यापारियों को भी काफी दिक्कत होती थी। कई बार तहसील से लगायत ब्लाक पर प्रार्थना पत्र दिया गया। जिसके बाद भी कोई कार्यवाही न होने पर युवा समाजसेवी व जन सहभागिता सेवा समिति के अध्यक्ष सुल्तान अहमद ने अपने कुछ मित्रों की मदद से 110 मीटर नाले का निर्माण कराना शुरू कराया था।जिसकी जानकारी पूर्व विधायक अजय राय को हुई तो उनके निर्देश पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल के नेतृत्व में कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधिमंडल फुलपुर पहुचा और युवा व्यापारियों से मिलकर 11 हजार रुपए की नगद राशि नाली निर्माण के लिए सहयोग के लिए दिया और भविष्य में और भी सहयोग देने की बात कही।

इस दौरान रामसनेही पांडे, सौरभ सिंह,  बिंदु पटेल, रिंकू सिंह, विनय उपाध्याय , रविंद्र कुमार, श्यामबाबू सिंह, मुन्ना चौरसिया, रमाशंकर प्रधान, श्रीप्रकाश मिश्रा, राजीव कुमार, समेत अनेक व्यापारी भी उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट