कडोमपा क्षेत्र में अनाधिकृत होटल-बार व पान टपरियो पर तोड़क कार्यवाई

कल्याण : महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री के आदेश व मनपा आयुक्त डॉ. इंदु रानी जाखड़ द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुसार सहायक आयुक्त ने विभागीय उपायुक्त रमेश मिसाल व अवैध बांधकाम विभाग के उपायुक्त अवधूत तावड़े ने अनाधिकृत बार व टापरियो पर तोड़क कार्यवाई शुरू कर दिया है । जिसमे अब तक करीबन 11 दुकानों पर तोड़क कार्यवाई की गयी है ।
बताते चले कि 10/ई प्रभाग के सहायक आयुक्त चंद्रकांत जगताप और 6/फ प्रभाग के सहायक आयुक्त भारत पवार ने मनपा पुलिस कर्मियों व मानपाडा पुलिस की मदद से कटाई कोलेगांव स्थित तीन मंजिला साईं कृपा रुक्मिणी होटल पर तोड़क कार्यवाई किया तो वही 6फ प्रभाग के अंतर्गत तिलकनगर पुलिस स्टेशन के पुलिस कर्मियों की मदद से शिल्पा बार पर भी तोड़क कार्रवाई की गयी । 9/ आय प्रभाग के सहायक आयुक्त किशोर ठाकुर ने कशिश बार एंड रेस्टोरेंट और रंगीला बार एंड रेस्टोरेंट को धराशायी किया ।

डोम्बिवली पश्चिम के 7/ह प्रभाग में स्कूलों से 100 मीटर के अंतराल पर स्थित चार पान टपरियो पर भी तोड़क कार्यवाई की गई । 8/ग प्रभाग के सहायक आयुक्त संजय कुमावत ने अवैध पान टपरियो पर कार्यवाई की । 2/ब प्रभाग के सहायक आयुक्त सोनम देशमुख ने मुरबाड रोड, बिड़ला कॉलेज रोड व सिंडीकेट क्षेत्र में स्कूल और कॉलेजों से 100 मीटर के अंतराल पर स्थित पान टपरी एवम खड़कपाड़ा परिसर में फूड स्टॉलों पर तोड़क कार्यवाई की वही कोलीवली में जेबी लाउंज पर भी तोड़क कार्यवाई की गई । 4/जे प्रभाग के सहायक आयुक्त सविता हिले ने फेरी हटाने वाली टीम की मदद से स्कूल परिसर में गुटखा और तंबाकू बेचनेवालों पर कार्यवाई किया । इस तरह कडोमपा के द्वारा अवैध बार, होटल व पान टपरी पर तोड़क कार्यवाई किया जा रहा है मनपा के इस कार्यवाई से संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट