उड़ान पुल बना जानलेवा. 2 दिन के भीतर दो युवकों की दर्दनाक मौत

भिवंडी।। शहर के दोनों उड़ान पुल जानलेवा घोषित हो रहे है आऐ दिन इन उड़ान पुलो पर दुर्घटनाऐ तथा पुल के नीचे गिरने से वाहन चालकों की मौतें रही है ।

ईद के ही दिन वंजारपट्टी नाका पर बना उड़ान पुल पर एक मोटरसाइकिल सवार की दुर्घटना के कारण मृत्यु हो गयी थी.इस घटना के दूसरे दिन ही कल्याण रोड़ पर बना उड़ान पुल पर साई बाबा‌‌ मंदिर के तरफ से आ रही कार ने मोटरसाइकिल सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी.यह टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल सवार युवक उडान पुल के ऊपर से नॊचे गिर गया जहां पर उसकी दर्दनाक मृत्यु हो गयी. शांतिनगर पुलिस ‌ने कार चालक‌ महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काप अली निवासी अमोल वरकुटे (34) उड़ान पुल के रास्ते कल्याण की तरफ जा रहे थे इसी दरमियान कल्याण की तरफ से तेजगति से भिवंडी की तरफ आ रही MH 15 BD 800 कार चालिका महिला ने जोरदार से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार युवक अमोल वरकुटे संतुलन खोकर उड़ान पुल के 40 फीट नीचे आरसी सी सड़क पर गिर पड़ा.जिसके कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची शांतिनगर पुलिस ने युवक का शव, पंचनामा कर पोस्टमार्टम करने के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया है इस घटना से मृतक अमूल बरकुटे के परिवार व शुभचिंतकों में भारी शोक व्याप्त है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट