मासूम के दिनभर लगा रहा नेताओ का तांता

वाराणसी । मासूम के परिजनों के यहां दिन भर मृतका के घर नेताओ का आना जाना लगा रहा कांग्रेस नेताओं ने सरकार से 20 लाख की मांग की ।
 रोहनिया थाना क्षेत्र के बहोरन पुर (खगराज पुर) में बीते बुधवार की रात को कक्षा 4 की बालिका के साथ दरिंदगी के बाद हत्या करने की जानकारी के बाद आज मृतका के घर दिन भर राजनितिक दलों के नेताओ का पहुचना जारी रहा ।
मृतका के घर कांग्रेस पार्टी का एक दल पूर्व विधायक अजय राय के नेतृत्व में शाम 4 बजे पहुचा और पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद उप जिलाधिकारी राजातालाब अंजनी सिंह व एस पी ट्रैफिक/नोडल अधिकारी लक्ष्मी बाई  सम्मान कोष सुरेश चंद्र रावत से वार्ता कर तत्काल लक्ष्मी बाई सम्मान कोष से 10 लाख की राशि के साथ ही सरकार से 20 लाख रूपये शीघ्र पीड़ित परिवार को देने की मांग किया तथा  थाना प्रभारी रोहनिया श्री प्रकाश गुप्ता बात कर गुनहगारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग किया व पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने पर राज्यपाल से मिलकर न्याय दिलाने का भरोसा दिया ।दल में प्रजानाथ शर्मा जिलाध्यक्ष राघवेंद्र चौबे राजेश्वर पटेल संजय सिंह विकास सिंह एडवोकेट अमित पाठक देवेंद्र सिंह राकेश चंद्र आदि प्रमुख रहे  ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट