कोरोना अपडेट : भिवंडी में संख्या हुई 10 , चार नये मामले आये सामने

भिवंडी।। शहर में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही हैं.शहर तथा ग्रामीण में कुल 10 मरीजों की संख्या पहुँच चुकी हैं.आज सुबह सुबह आई खबर से मनपा प्रशासन में हलचल बढ़ा दी हैं. बता दे कि तीन दिन पहले शहर के उचित पाडा व बेताल पाडा से दो कोरोना संक्रमित मरीज पाये गये थे.दोनों व्यक्ति मुंबई व माले गांव से आऐ हुए थे.जिसके ‌कारण दोनों के परिवार के सभी सदस्यों को राजनोली के टाटा स्थित आमंत्रणा में कोरंटाईन कर के रखा गया था.तथा उनका सेंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया था. जिसमें वेताल पाडा निवासी के परिवार के दो सदस्य पत्नी व बहू भी कोरोना वायरस संक्रमित पायी गयी हैं. इनका भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया हैं ।
 
इसी तरह भिवंडी तालुका के कशेली निवासी ठाणे महानगर पालिका कर्मचारी के परिवार के सदस्यों को भी कोरंटाईन कर के रखा गया था.उनका भी सेंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था.अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मनपा कर्मचारी की बेटी व बहू भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में हैं.उनका भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया हैं.वही पर मनपा कर्मचारी की पत्नी का अभी जांच रिपोर्ट नहीं आयी हैं ।
       
गौरतलब हो कि भिवंडी शहर व तालुका में भी वैश्विक महामारी कोरोना नें अपना पांव पसारना तेजी से शुरू कर दिया है.विगत एक सप्ताह में कोरोना पॉजिटिव 10 लोगों के मिलने से शहरवासियों सहित ग्रामीण परिसर में सुरक्षा को लेकर हड़कंप मच गया है ।

शासन तथा प्रशासन अधिकारियों द्वारा नागरिकों से आह्वान..

वैश्विक बीमारी कोरोना से बचाव हेतु लॉक डाउन नियमों का पालन बेहद जरूरी है.सोशल डिस्टेंसिंग, मुंह पर मास्क, हाथ सफाई अति आवश्यक है. शासन व प्रशासन के अधिकारियों नें लोगों से अपील करते हुए कहा कि, स्वास्थ्य सुरक्षा हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में खोली गईं फीवर क्लीनिकों में पहुंचकर जांच कराएं.कोरोना संक्रमित पाए जाने पर फौरन उपचार व पहिचान पूर्णतया गुप्त रखी जाएगी.वैश्विक महामारी कोरोना बीमारी का खात्मा धैर्य, सबके सहयोग,एकजुटता से ही किया जा सकता है ।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट