नवदंपति ने मुख्यमंत्री सहायता निधि में 51 हजार रुपये किया दान

भिवंडी।‌। भिवंडी तालुका के वैजोले गांव निवासी रवि पाटिल व मृणाली पाटिल ने विवाह खर्च को टालकर 51हजार रुपये चेक भिवंडी तहसीलदार शशिकांत गायकवाड़ के हस्ते मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा करवाया हैं.
     
कोरोना वायरस से देश लड़ रहा हैं.सरकार ने नागरिकों को बचाने के लिए पूरे देश को तालाबंद किया हैं जिसका तीसरा चरण चल रहा हैं शासन प्रशासन ने भीड़ एकत्रित नही होने के लिए सामाजिक ,धार्मिक तथा राजनीतिक कार्यक्रमों पर रोक लगा दी हैं. जिसके कारण सभी कार्यक्रम स्थगित हो चुके हैं. 
             
इस महामारी से लड़ने के लिए पुलिस, डाॅक्टर, शासकीय, निम्न शासकीय कर्मचारी,अधिकारी सभी सड़कों पर उतर आऐ हैं.इनका मदद करने के लिए वैजोले गांव निवासी रवि पाटिल व मृणाली पाटिल ने अपने- अपने परिवार को साक्षी मानकर किसी प्रकार की भीड़ एकत्रित नहीं करते हुए शादी की रस्म निभाते हुए विवाह किया.तथा विवाह खर्च में बचा पैसा को मुख्यमंत्री राहत कोस में जमा करवाने के लिए भिवंडी तहसीलदार शशिकांत को 51 हजार रुपये दान दिया है.इस अवसर पर शिवसेना के पूर्व विधायक रुपेश म्हात्रे, सोनाले गांव पंचायत सरपंच बिशू म्हात्रे, तानाजी मोरे उपस्थित थें.वही पर नव दंपति ने कहा कि विवाह में किसी प्रकार का खर्च नहीं करते हुए उस पैसे को कोरोना योद्धाओं के लिए खर्च करने का संकल्प हम लोगो ने लिया था.जो आज मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमाकर अपना संकल्प पूरा किया है.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट