अवैध दारू अड्डा माफिया का तांडव, पावरलूम मजदूर को पीटकर किया लहूलुहान

एक आरोपी गिरफ्तार, दो  फरार।

भिवंडी के शांतिनगर पुलिस स्टेशन    नागांव ,रामनगर क्षेत्र स्थित अवैध दारू का अड्डा चलाने वाले जीतू  नामक  व्यक्ति ने बच्चों के मामूली झगड़े में पीट-पीटकर एक पावरलूम मजदूर नीरज अलगू वर्मा 17 को गंभीर रूप से घायल कर लहुलुहान कर दिया।

जिसके सिर पर 17 टांके लगे हुए हैं। उसे उपचार के लिए भिवंडी के स्वर्गीय इंदिरा गांधी उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायल नीरज वर्मा के संबंधियों ने बताया कि आरोपी के रिश्तेदारों ने उसे समझौता करने के लिए मजबूर करते हुए धमकी दी है कि, यदि वह आपस में समझौता नहीं करेगा तो उसकी भी खैर नहीं है।उक्त घटना की शिकायत के बाद शांतिनगर पुलिस ने झगड़े के मुख्य आरोपी दारू का अड्डा चलाने वाले जीतू  को हिरासत में ले लिया है ।उसके दो अन्य साथी अभी तक फरार हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवंडी शहर स्थित नागांव, रामनगर बुद्ध विहार के पास वर्मा चाल में नीरज अलगू वर्मा नामक पावरलूम मजदूर रहता है। घटना के दिन शाम को कुछ बच्चों  से हुए झगड़े के मामले को लेकर आपस में तू तू मैं मैं हो गई । जिसमें वहां पुलिस से चोरी-छिपे दारू का अड्डा चलाने वाले जीतू नामक व्यक्ति ने नीरज वर्मा को बुलाकर अपने दो साथियों के साथ जमकर पिटाई की और उसके सिर पर पत्थर मारकर उस पर प्राणघातक हमला कर दिया । जिसमें गंभीर रूप से जख्मी नीरज वर्मा के सिर पर तीन जगह चोटें आई हैं, जिसमें उसे कुल 17 टांके लगे हुए हैं। उसे उपचार के लिए स्वर्गीय इंदिरा गांधी  उप जिला अस्पताल  में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। झगड़े की घटना की शिकायत करने के बाद शांतिनगर पुलिस ने मुख्य आरोपी जीतू को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो अन्य साथी अभी तक फरार हैं । घायल नीरज वर्मा के रिश्तेदार राजू वर्मा ने बताया कि अस्पताल में मुख्य आरोपी जीतू के रिश्तेदार ने उसे आकर धमकी दी है कि, वह इस मामले में सुलह समझौता कर लें, अन्यथा उसकी भी खैर नहीं है। इस धमकी के बाद वहां रह रहे सभी पावरलूम मजदूर परिवारों में दहशत का वातावरण व्याप्त है। घायल नीरज वर्मा के संबंधी राजू वर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपी जीतू वहां आसपास क्षेत्र में इसी प्रकार गुंडागिरी करके लोगों को मारता पीटता रहता है। जिसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की गई है। लेकिन पुलिस का संरक्षण मिलने के कारण जीतू की गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। जो आए दिन लोगों को मारता पीटता रहता है। इस घटना के बाद स्थानीय नागरिकों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस घटना की जांच अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक  वाघ  कर रहे हैं। उक्त संबंध में शांतिनगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर जाधव ने पीड़ित जनों को आश्वासन दिया है कि आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी तथा चोरी से चला रहे दारु के अड्डे को तुरंत बंद किया जाएगा और अवैध दारू बेचते हुए पकड़े जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट