कपिल पाटिल फाउंडेशन द्वारा दहीहंडी आयोजित, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस हुए शामिल।

भिवंडी शहर । कपिल पाटिल फाउंडेशन द्वारा  शिवाजी चौक भिवंडी स्थित आयोजित  दहीहंडी उत्सव में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस  हुए शामिल।उक्त अवसर पर भ्रष्टाचार की हंडी फोडकर विकास करने का आवाहन मुख्यमंत्री फडणवीस ने किया। शिवाजी चौक पर उक्त रंगारंग उत्सव में हजारों भिवंडी वासियों ने गोविंदा द्वारा प्रदर्शन देखने को मिला ।उक्त अवसर पर केरल में पूरग्रस्तों की सहायता के लिए सांसद कपिल पाटिल ने एक लाख रुपये व भाजपा जिलाध्यक्ष  दयानंद चोरघे ने एक लाख रुपये की सहायता प्रदान की।

भिवंडी शहर में सर्वाधिक बडी दहीहंडी के रूप में पहचानी जाने वाली शिवाजी चौक स्थित की दहीहंडी है। कपिल पाटिल फाउंडेशन , समन्वय युवा प्रतिष्ठान, संस्कार प्रतिष्ठान व किरण देशमुख मित्र मंडल द्वारा  आयोजित की गई दहीहंडी से आज गोविंदामय वातावरण बना हुआ था।पूर्व कुछ वर्षों से शुरू फाउंडेशन के उत्सव के परिणामस्वरूप भिवंडी में गोविंदामय वातावरण था। आज मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में गोविंदा का भारी उत्साह था। मुंबई, ठाणे सहित भिवंडी तालुुका में गोविंदा पथकों का प्रदर्शन देखने के लिए भिवंडी के हजारों नागरिकों की भारी भीड़ थी। 

उक्त कार्यक्रम में केरल में पूरग्रस्तों को ध्यान में रखते हुए फाउंडेशन द्वारा  मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के पास एक लाख रुपये का धनादेश सौंपा गया है।इसी प्रकार भाजपा के जिलाध्यक्ष दयानंद चोरघे के डी. वाय. फाउंडेशन द्वारा  एक लाख रुपये की सहायता राशि पूरग्रस्तों के लिए दी गई है। उक्त अवसर पर उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद रामचरित निषाद, भाजपा के भिवंडी सांसद  कपिल पाटिल, विधायक गणपत गायकवाड, नरेंद्र पवार, प्रसाद लाड, महेश चौघुले, भिवंडी मनपा महापौर जावेद दलवी,भाजपा जिलाध्यक्ष व वरिष्ठ नगरसेवक  संतोष शेट्टी, नगरसेवक सुमित पाटिल, पंचायत समिति सभापती रविना जाधव, जिला परिषद के सदस्य देवेश पाटिल, जिलाध्यक्ष दयानंद चोरघे, आयोजक प्रशांत पाटिल, एडवोकेट हर्षल पाटिल, नगरसेवक, जिला परिषद के सदस्य आदि कार्यकर्ता भारी संख्या में उपस्थित थे। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट