बिजली आपूर्ति करने वाली टोरेंट पावर कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए लगाया टीकाकरण शिविर

भिवंडी।। भिवंडी शहर तथा ग्रामीण परिसर में बिजली आपूर्ति तथा बिल वसूल करने वाली टोरेंट पावर कंपनी ने अपने कर्मचारियों की सुरक्षा करते हुए सभी कर्मचारियों को मुफ्त में टीकाकरण करवाने के लिए अंजूर फाटा स्थित कार्यालय में शिविर का आयोजन किया था तथा जिसका बिल स्वयं कंपनी द्वारा भरा गया।

 बतादें कि वैश्विक महामारी कोरोना काल के दरमियान सभी स्टाफ सहित कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए उपभोक्ताओं को बिजली सुनिश्चित कर अपनी सेवाएं निरंतर प्रदान रखी.उनमें से कइयों ने इस दरमियान अपनी जान भी गवा दी। टोरेंट पावर कंपनी अपने कर्मचारियों की सुरक्षा करते हुए भिवंडी के एस.एस. हॉस्पिटल काल्हेर से सशुल्क करारनामा करते हुए कर्मचारियों तथा स्टाफ के लिए मुफ्त टीकाकरण शिविर का आयोजन अंजूर फाटा स्थित टोरेंट पावर कार्यालय में किया.जिसमें 11 जून से अभी तक 300 कर्मचारियों का टीकाकरण किया जा चुका है.
     
टोरेंट पावर कंपनी के जनसंपर्क अधिकारी चेतन बदियानी ने बताया कि कंपनी में कार्यरत कर्मचारी की सुरक्षा बहुत ही महत्वपूर्ण है जिसे सुनिश्चित करने के लिए कंपनी शिविर का आयोजन कर सभी कर्मचारियों का टीकाकरण किया गया है.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट