अनैतिक संबंध में अड़चन बने 08 वर्षीय बालक की हत्या

भिवंडी।। भिवंडी में पावरलूम उद्योग की नगरी है जिसके कारण यहाँ पर दूरदराज के प्रांत व शहरों से मजदूरी करने के लिए भारी संख्या में मजदूर आते है तथा पास के बिस्सी (होटल) में खाना खाकर अपना जीवन यापन करते है.ऐसे ही कारिवली गांव में बिस्सी चलाने वाली एक महिला के साथ खाना खाने के लिए आने वाले एक ग्राहक के साथ अनैतिक संबंध था. दोनों का प्रेम मिलाप करते हुए उक्त महिला का 08 वर्षीय बालक ने देख लिया था तथा इसकी जानकारी भी अपने बाप को दे दी थी.जिसके कारण उसके बाप ने उक्त ग्राहक को खाना खिलाने के लिए मना कर दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार कारिवली गांव के एक इमारत के तीसरे मंजिल पर रहकर एक परिवार बिस्सी चला कर अपना जीवन निर्वाह कर रहा था.कल दोपहर को उनका 08 वर्षीय बालक अचानक गायब हुआ.काफी तलाश करने बाद उसके परिजन नजदीकी भोईवाडा पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाया.बच्चें की तलाश पुलिस कर रही थी.इसी दरमियान उसी इमारत के चौथे मंजिल पर स्थित एक बंद कमरे में बच्चे की लाश होने की जानकारी पुलिस को मिली. इसकी जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुँच कर शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्डम के लिए आईजीएम अस्पताल भेज दिया।
 
कल शाम लापता हुए बच्चे की आज दोपहर में शव मिलने के कारण परिसर में सनसनी फैली हुई थी.पुलिस ने बिस्सी ( होटल) में खाना खाने के लिए आने वाले व्यक्ति जितेंद्र मधेशिया को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करना शुरू किया. तब उसने हत्या करने की बात कबूल कर लिया पुलिस के अनुसार मृतक बालक को खेलने का बहाना बनाकर चौथे मंजिल पर आरोपी ने बुलाया था. तथा वही पर उसका गला दबाकर हत्या कर दी.इस घटना की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक एस.एन. चव्हाण कर रहे है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट