महात्मा गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया याद

आजमगढ़ ।। वेदान्ता इंटरनेशनलइसके मुख्य अतिथि धनंजय मिश्रा अपर जिला जज व शिव गोविंद सिंह प्रबंध निदेशक वेदान्ता इंटरनेशनल स्कूल को र्गाँधी जी के मूर्ति तक ले गये। तत्पष्चात गाँधी के रूप में आदर्श कुमार, रुद्रांश और अर्णव पाल तथा शास्त्री जी के रूप में लक्ष्य यादव, आयुष और आदर्श के साथ धनञ्जय मिश्रा अपर जिला जज ने गाँधी प्रतिमा पर  माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत किया उसके बाद अनुपमा ने पीर परायी गीत के माध्यम से तथा यशा जावेद व शैलजा मौर्या ने क्रमशः गाँधी जी व शास्त्री जी के विचारों को अपने भाषण के माध्यम से लोगों के समक्ष रखा।

गाँधी जी की प्रतिमा के सामने गाँधी एक यात्रा नामक नाटक के माध्यम वैष्णवी सिंह, सृष्टि, महद, आयुष, ऋषिका, गौरव, शैलजा आदि ने उनके ब्यक्तित्व और कृतित्व पर प्रकाश डालते हुवे कहाकि गाँधी जी एक ब्यक्तित्व के साथ ही एक विचार भी थे जिनका हम सबको अनुसरण करना है। बच्चों की प्रस्तुति देखकर उपस्थित सभी लोगों ने भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि यही बच्चे आने वाले कल के भविष्य है और जिस प्रकार से वेदान्ता इंटरनेशनल स्कूल इन बच्चों को शिक्षित कर रहा है आने वाले समय में ये बच्चे एक मिसाल कायम करेंगे।

कार्यक्रम के अन्त में प्रबंध निदेशक शिव गोविंद सिंह ने मुख्य अतिथि सहित उपस्थिति सभी जन समुदाय को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनील त्रिपाठी, नीलम चौहान, फ़हीम, किशन मिश्रा, एजाज अहमद, सुनील तिवारी, प्रभाकार सिंह, सतीश त्रिपाठी, रम्मन यादव, सूर्यभान यादव आदि रहे

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट