महाविकास आघाड़ी की उथल-पुथल में जागरूक मतदाता हमारे साथ खड़े रहेंगे --कपिल पाटिल

भिवंडी।। महाविकास आघाड़ी असमंजस में है,पार्टियां उम्मीदवार भी तय नहीं कर पा रही है। इस निर्वाचन क्षेत्र की बुद्धिमान जनता महायुति उम्मीदवार के साथ मजबूती से खड़ी रहेगी। ऐसा विश्वास आज भिवंडी लोकसभा सीट से महायुति के उम्मीदवार कपिल पाटिल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान जताया है।

भिवंडी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र पर उम्मीदवार को लेकर महाविकास आघाड़ी दो भागों में विभाजित है। जिसको लेकर दोनों खेमों में दरार है। जिसका विवाद अभी तक सुलझा नहीं है लेकिन इस निर्वाचन क्षेत्र को कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) दोनों ने लोकप्रिय बना दिया है। ऐसे में बीजेपी ने मौजूदा सांसद कपिल पाटिल की उम्मीदवारी की घोषणा की है। पंद्रह दिन पहले इस क्षेत्र की कमान कपिल पाटिल ने संभाली है। भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्य मंत्री कपिल पाटिल ने भले ही आधिकारिक तौर पर चुनाव प्रचार शुरू नहीं किया है,लेकिन उन्होंने जन प्रतिनिधियों के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर प्रचार नहीं, बल्कि समन्वय शुरू कर दिया है। जिसमे महायुति में सभी घटक दल शामिल है और हर दिन लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में आम लोगों के बीच पहुंच रहे है।

महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी में असमंजस की स्थिति है और भिवंडी लोकसभा का उम्मीदवार कौन है ? यह तय करने का अधिकार महाविकास अघाड़ी को है, लेकिन उससे पहले यह तय होना चाहिए कि किस पार्टी का उम्मीदवार चुनाव लड़ेगा। भिवंडी लोकसभा क्षेत्र के समझदार मतदाता भ्रम की स्थिति का समर्थन ना करते हुए वे मोदी के विकास के मुद्दे पर जनता जरूर साथ देंगे। ऐसा विश्वास भाजपा महायुति के उम्मीदवार कपिल पाटिल ने जताया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट