सफाई कर्मचारियों ने सांसद धर्मेंद्र यादव का किया जोरदार स्वागत

पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा उठाएंगे संसद में

आजमगढ़ । आजमगढ़ के सांसद धर्मेंद्र यादव का जनपद में प्रथम आगमन पर सफाई कर्मचारियों ने जोरदार स्वागत किया। उनके आवास परानपुर में पहुंचने पर सफाई कर्मचारियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति भेंट की और माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया। 

सफाई कर्मचारियों के इस हार्दिक स्वागत से गदगद सांसद धर्मेंद्र यादव ने उन्हें मिठाई खिलाते हुए शुभकामनाएं दी। उन्होंने सफाई कर्मचारियों के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि आप लोगों का गांव को साफ सुथरा व स्वच्छ रखने का कार्य बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इसी तरह से सदैव अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहिए। 

सांसद ने सफाई कर्मचारियों के पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे को लेकर आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आप लोगों की लड़ाई के लिए हम सदैव तैयार हैं। आप लोगों की पुरानी पेंशन बहाली को लेकर हम संसद में आवाज बुलंद करेंगे और पूरा प्रयास करेंगे कि आप लोगों की पुरानी पेंशन बहाल हो जाय।

ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष सीपी यादव ने सांसद से बात करते हुए कहा कि संसद भवन में कर्मचारियों के हित के लिए पुरानी पेंशन लागू करवाया जाए। उन्होंने कहा कि हमारा भरसक प्रयास रहेगा कि आप लोगों के सभी लोगों की पुरानी पेंशन बहाल हो। सरकार से माध्यम से संसद भवन में बात रखा जाएगा। 

अतरौलिया विधानसभा के विधायक संग्राम यादव भी स्वागत समारोह में उपस्थित थे। ग्रामीण सफाई कर्मचारियों द्वारा माला पहनाकर उनका भी स्वागत किया गया और उनसे आशीर्वाद लिया गया। उन्होंने भी कहा कि हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सभी कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाल हो। 

स्वागत समारोह में जिला महामंत्री ओंकार नाथ, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गुलाब चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष संजय सोनकर, जिला संगठन मंत्री अखिलेश कुमार यादव, कार्यालय सचिव सुनील सिंह, जनार्दन यादव, विनोद यादव, ब्लॉक अध्यक्ष नंदलाल चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष राम प्रताप यादव, विनोद कुमार, अभय चौहान, सुनील यादव, रामबचन, राजबहादुर चौधरी, बृजेश यादव, दिनेश यादव, सहित सैकड़ों सफाई कर्मी उपस्थित रहे।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट