उ.प्र.के लाल टी.एन.मिश्रा एस.आई.आर.के अध्यक्ष निर्वाचित

पालघर ।। मुंबई स्थित टाटा मेमोरियल हास्पिटल में साईंस्टिफिक आफिसर्स,डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू.रेडियोग्राफर्स.आर्गेनाइजेशन के सदस्य,कैंसर पिड़ितों के लिए रेडियोधर्मी तकनीकी के जरिए मदद पहुंचाने वाले टी.एन.मिश्रा यानि त्रिलोकी एन.मिश्रा को राष्ट्रीय संस्था एस.आई.आर.के नेशनल प्रेसिडेंट के रुप में निर्वाचित किया गया है।

हालफिलहाल एफटीसीसीआई हैदराबाद में संपन्न नेशनल कमेटी की बैठक में टी.एन.मिश्रा को एक आफिसर्स की काबिलियत के ईनाम के रुप में सर्वसम्मति से नेशनल प्रेसिडेंट निर्वाचित किया गया है।

लायंस क्लब आँफ इंडिया, रोटरी क्लब आँफ इंडिया में सक्रिय कर्मयोगी के रुप में जुड़े, अनेक सेवाभावी सामाजिक संगठनों में तत्पर रहे,समाजसेवी,सरल ,मृदुभाषी त्रिलोकी एन.मिश्रा ने सहजता से संगठनात्मक चुनाव में कामयाबी के साथ जीत हासिल किया है।

बतादें कि एस.आई.आर.एक इंटरनेशनल रेडियोधर्मी संस्था है। जो युनाइटेड किंगडम (यु.के) से संचालित होती है।

  ●उ.प्र.के माटी के कुशाग्र बुद्धि के बचपन से धनी है टी.एन.मिश्रा.●

मूलतः उत्तरप्रदेश के जनपद जौनपुर के निवासी होनहार टी.एन.मिश्रा बचपन से ही कुशाग्र बुद्धि के धनी,सचेष्ट,पढाई में हमेशा से अव्वल रहते हुए आज मुंबई के टाटा कैंसर अस्पताल में साईंस्टिफिक आँफिसर के रुप में कार्यरत रहते हुए आज भी जरुरतमंदों को मदद के लिए आगे रहते है।

 एस.आई.आर. के नेशनल प्रेसिडेंट बनाये जाने पर तमाम संबंधित विभागों के वरिष्ठों, सहयोगियों, शुभचिंतकों, उ.प्र.से मुंबई में कार्यरत स्वयंसेवी उद्योजकों, सामाजिक संगठनों के अलावे पत्रकारों के संगठनों,बोईसर पालघर पत्रकार संघ रजि. ने पुरजोर बधाइयां दी है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट