नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुराचार, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

परिजनों का आरोप सूत्राधार का नाम नही दर्ज कर रही है पुलिस


कल्याण : एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे बियर पिलाकर उसके साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुराचार का वाकया कोलसेवाड़ी पुलोस की हद में दर्ज हुआ है। इस मामले में कोलसेवाड़ी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अब भी पुलिस की पहुंच से दूर है।

घटना सूर्या स्कूल के नजदीक विट्ठलवाड़ी की है। पीड़िता की मां काम पर गई हुई थी और उसका पिता भी घर पर नही था इसी समय दोपहर में पीड़िता का पिता जब घर पर आया तो बच्ची वहां नही दिखी तो उसने उसकी सहेली से पता किया तो उसने बताया कि उनकी लड़की को एक स्थानीय कुख्यात बदमाश आशीष पांडे बाइक पर बैठकर ले गया है। देर रात तक परिजन लड़की को खोजते रहे लेकिन उसका पता नही चला। रात साढ़े दस बजे के लगभग आरोपी नाबालिग लड़की को उसके घर के पास छोड़कर गया तो लड़की पूरी तरह बियर के नशे में थी और उल्टियां कर रही थी और वह बेहद परेशान दिख रही थी तो परिजनों ने उसे घर ले जाकर सुलाया। 

सुबह के समय जब लड़की से पूंछा गया तो उसने बताया कि आशीष पांडे उसे यह कहकर ले गया कि उसके पापा ने उसे बुलाया है और बाइक पर बैठाकर नंदिवली के एक ढाबे पर ले गया इस दौरान दूसरा आरोपी अभिषेक डेरे भी बाइक से गया था। ढाबे पर ले जाकर कर आशीष पांडे ने बियर मंगाई और पीड़िता को पीने को कहा इस पर जब उसने पीने से मना किया तो उसे धमकी दी कि उसके बाप को वह मार डालेगा वरना वह बियर पिए। इसी डर से पीड़िता को बियर पिलाया।

इसके बाद नंदिवली की किसी बिल्डिंग में पीड़िता को लेकर गए और उसके साथ दोनों ने बलात्कार किया। इस दौरान वह किसी को वीडियो कॉल पर पीड़िता की वीडियो भी दिखाते रहे और यह बोला कि सेठ आपका काम हमने कर दिया ऐसा लड़की के पिता ने बताया। लड़की के पिता ने यह भी कहा कि पूर्व नगरसेवक मनोज राय को घटना का वीडियो आरोपी दिखा रहे थे और वह इस मामले में इन्वॉल्व हैं और उन्ही के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है लेकिन पुलिस द्वारा मनोज राय का नाम पीड़िता द्वारा बताए जाने के बावजूद एफआईआर में मेंसन नही किया गया।

लड़की के पिता ने बताया कि वह मनोज राय का काम करता था लेकिन कुछ दिनों से अलग होने की वजह से इस घटना को मनोज राय के कहने पर अंजाम दिया गया है। इसके लिए एफआईआर दर्ज होने तक तमाम लोग मनोज राय का नाम नही आने के लिए उन पर दबाव भी बनाते रहे। अपने रसूख का प्रयोग करके मनोज राय ने पुलिस को अपने पक्ष में कर लिया जिसके कारण पुलिस ने उनका नाम नही डाला। फिलहाल पुलिस द्वारा यह कहा गया है कि जाँच में अगर उन्हें दोषी पाया जाएगा तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं एक समाचार चैनल को अपना पक्ष रखते हुए पूर्व नगरसेवक मनोज राय ने कहा कि यह मेरे खिलाफ मेरे राजनैतिक प्रतिद्वंदियों की साजिश है और कई वर्षों से ऐसी साजिश मेरे साथ की जा रही है और झूठे मामले भी दर्ज कराए गए हैं जिनके खिलाफ कोर्ट में वाद प्रलंबित हैं।

कुख्यात अपराधी आशीष पांडे को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है इस घटना से एक दिन पहले ही आरोपी आशीष ने विट्ठलवाड़ी परिसर में ही काफी दहशत फैलाई थी वह मामला भी कोलसेवाड़ी पुलिस में दर्ज है। फिलहाल पुलिस द्वारा जाँच शुरू की गई है। शनिवार को पीड़िता की मेडिकल जांच भी की गई है। फिलहाल इस घटना से परिसर में रोष व्याप्त है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट