मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सबूत नष्ट करने के लिए राठी नहाया और धो दिए कपड़े

-चुम्बक के जरिये गटर से निकाली गई पिस्तौल

- बागपत जेल -गटर में मिली शराब की खाली बोतलें

- लखनऊ जेल की कड़ी सुरक्षा में शिफ्ट किया जा सकता है कुख्यात सुनील राठी

लखनऊ: कुख्यात माफिया मुन्ना बजरंगी हत्या कांड में नित नए चौकानें वाले खुलासे हो रहे है, मुन्ना बजरंगी को गोली मारने के बाद शरीर से गन पाउडर की महक ना आये तथा कपड़ो पर भी कोई सुराग ना मिले और फोरेंसिक टीम को बहकाया जा सके इसके लिए राठी ने पहले हत्या के बाद नहाया तथा कपड़े भी धुलवा दिए। 
यही नही जांच में यह भी पता चला हैं कि हत्या से दो दिन पहले ही गन व कारतूस अलग अलग हिस्सों में टिफिन में रखकर जेल में पहुचाए गए जिन्हें बाद में एसेम्बल कर हत्या के लिए प्रयुक्त किया गया। 
हत्या में प्रयोग की गई पिस्तौल को हत्या के बाद गटर में फेंक दिया जांच टीम नें उच्च क्षमता के चुम्बक के जरिये गटर से पिस्तौल व कारतूसों को निकाला यही नही गटर से टीम को बियर, शराब की खाली बोतले, केन बरामद हुए जिससे यह साबित होता है कि राठी कितनी आलीशान जिंदगी जेल में जीता है, और जेल प्रशासन किस तरह उसकी कठपुतली बना हुआ था।
अब खबर यह आ रही है कि सुनील राठी को बागपत जेल से लखनऊ शिफ्ट किया जा सकता है जहाँ पर सघन निगरानी में उसे रखा जा सकता है। अधिकारियों के अनुसार बागपत जेल में उसकी एकछत्र बादशाहत चलती है जिसके कारण उसे अन्यत्र शिफ्ट करना अवश्यम्भावी हो गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट