बोईसर लोकल क्राईम ब्रांच ने चोरी के 3 बाईक के साथ वांछित को पकड़ा.।

पालघर.।। लोकल क्राईम ब्रांच बोईसर युनिट ने पड़ोसी राज्य गुजरात के बलसाड़ जिले के एक वांछित अभियुक्त के पास से चोरी की विभिन्न कंपनियों की तीन मोटरसाइकिल के साथ बोईसर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के धोड़ीपूजा से गिरफ्तार किया है।

     लोकल क्राईम ब्रांच पालघर के पुलिस निरीक्षक रविंद्र नाईक के दिशानिर्देश में बोईसर युनिट की सहा.पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव,सहा,फौ.विनायक ताम्हणे, भरत पाटिल,सुनिल नलवड़े, पु.हवा.दिपक राऊत, संदीप सूर्यवंशी की टीम ने खबरियों से मिली जानकारी के आधार शनिवार को कार्यवाही को अंजाम दिया है। 

        प्राप्त समाचार के अनुसार बोईसर पुलिस स्टेशन में दर्ज मोटरसाइकिल चोरी के दो मामलों में युनिकार्न, होंडा शाईन एवं मनोर पुलिस स्टेशन में दर्ज बाईक चोरी के एक मामले होंडा एक्टिवा के साथ 19 वर्षीय एक अभियुक्त धोड़ीपूजा को कुल लागत 160,950/-रुपये कीमत की मोटर साईकिल के साथ गिरफ्त में लिया है। पुलिस विभाग की ओर से यह बताया गया है कि अभियुक्त का मनोर पुलिस स्टेशन में दर्ज मुकदमा संख्या 111/2019 की भा.द.वि. की धारा 379,34 के अलावे पड़ोसी राज्य गुजरात के जिला बलसाड़ स्थित उमरगांव पुलिस स्टेशन मुकदमा संख्या01/2019  भा.द.वि की धारा 379,34 में पहले से तलाश रही है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट